सलमान खान का खुलासा- कैंसर में भी ''Antim'' की शूटिंग कर रहे थे महेश मांजरेकर, सब से छिपाकर रखी ये बात

10/26/2021 12:19:58 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर 25 अक्तूबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सलमान और उनके जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। महेश मांजरेकर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया हुआ है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर महेश मांजरेकर को बेहद स्लिम लेकिन फिट अवतार को देख सभी हैरान रह गए। तब महेश मांजरेकर ने अपने कैंसर और वेट लॉस की कहानी सुनाई।


महेश मांजरेकर ने कहा- कुछ महीने पहले मुझे ब्लैडर कैंसर डिटेक्ट हुआ था, जिसके बाद उनकी कीमोथैरपी चली। इस दौरान उन्होंने करीब 35 किलो वजन घटा लिया। जब वह फिल्म का आखिरी हिस्सा शूट कर रहे थे तो तब उन्हें खुद को कैंसर होने के बारे में पता चला था। पर दो महीने की कीमोथैरपी के बाद वह आज कैंसर फ्री हैं।


इसी बीच सलमान ने खुलासा किया कि महेश मांजरेकर को कैंसर के बारे में तब पता चला था जब 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई थी। लेकिन उन्होंने यह बात सभी से छिपाकर रखी थी। 'उन्होंने हमें इस बारे में नहीं बताया और जैसे ही शूट का एक पार्ट खत्म हुआ, उन्होंने तुरंत ही अपनी सर्जरी करवाई।'


महेश मांजरेकर ने आगे कहा- 'फिल्म के शूट के दौरान मेरी कीमोथैरपी चल रही थी। इसके बाद मेरी सर्जरी हुई। जब मुझे पता चला कि मुझे कैंसर है तो मुझे कोई झटका नहीं लगा था। मैं जानता हूं कि ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें कैंसर हुआ। वो इससे लड़े और जंग जीते भी। कैंसर से उनकी लड़ाई में सलमान और आयुष ने भी बहुत साथ दिया और आज वह कैंसर मुक्त हैं।'


बता दें फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सलमान एक पुलिस अफसर के रोल में हैं, वहीं आयुष शर्मा एक विलन के रोल में नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur