संजय दत्त की वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान, कपिल के शो में किया खुलासा

1/2/2019 3:54:48 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा ने'द कपिल शर्मा शो' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है। बीते एपिसोड में कपिल के शो में जहां सिंबा की टीम पहुंची थी। वहीं आने वाले एपिसोड में सलमान खान नजर आने वाले हैं। हाल ही में उस दौरान की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में कपिल और सलमान काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि संजय दत्त की वजह से उनकी अब तक शादी नहीं हुई।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhaijaan.......😂😂😂😂😂😂 #salmankhan #thekapilsharmashow #tkss #kapilsharma #kappu #bhaijaan @beingsalmankhan @kapilsharma @sonytvofficial

A post shared by BHARAT THE FILM EID 2019 (@salmankhan_updatess) on Dec 31, 2018 at 11:38pm PST

दरअसल, सलमान कपिल के शो में एक किस्सा सुनाते हैं। वह कह रहे हैं कि संजू बाबा एक बार मुझे कन्विन्स कर रहे थे कि भाई जान आपको शादी कर लेनी चाहिए इस दौरान उनका बार-बार फोन भी बज रहा था। बार-बार फोन बजने की वजह से वह भाईजान वन सेकंड कहकर फोन लेकर वहां से चले गए। सलमान ने आगे कहा है कि संजय दत्त के फोन पर बार-बार उनकी पत्नी का कॉल आ रहा था। सलमान ने कहा कि इसके बाद ही उन्हें समझ आ गया कि शादी करना कितना मुश्किल है। सलमान के इतना कहते ही कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू सहित वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए। इसके अलावा सलमान ने शो में अपनी जिंदगी से जुड़े और भी कई खुलासे किए है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KISS ka KISSA😁 Dekhiye kya hai kehna @beingsalmankhan ka ! Dekhiye #TheKapilSharmaShow, Sat-Sun 9.30 pm. @arbaazkhanofficial @sohailkhanofficial @kikusharda @bharti.laughterqueen @krushna30 @chandanprabhakar @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia #SalmanKhan

A post shared by BHARAT THE FILM EID 2019 (@salmankhan_updatess) on Dec 31, 2018 at 2:25am PST

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ,सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्राॅफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। 
 

Konika