पुलवामा अटैक: सलमान ने फिल्म से निकाला पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का सॉन्ग

2/19/2019 1:54:50 PM

मुंबई: 14 फरवरी को पुलावामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के हर कोई गुस्से में हैं। देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक इसकी निंदा कर रहे हैं। इस आतंकी हमले का विरोध करते हुए फिल्म इंडस्ट्री की संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज में पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह से बैन कर दिया है। आतंकी हमले के बाद म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने वे सभी गाने हटा दिए हैं जिनको पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था।

इसमें पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान का नाम भी शामिल है। वहीं अब सलमान ने भी अपना विरोध जाहिर करते हुए उनकी फिल्म से आतिफ असलम का गाया हुआ गाना हटा दिया।

एक वेबसाइट के मुताबिक सलमान ने फिल्म नोटबुक के निर्देशकों को आदेश देते हुए गाना हटाने के लिए कहा है। बता दें कि यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है। खबर के मुताबिक, फिल्म मेकर्स फिर से इस गाने को रिकॉर्डिंग करेंगे और एक से दो दिनों तक ये काम पूरा भी हो जाएगा। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म के जरिए मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल बाॅलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म मार्च महीने में रिलीज होगी। 

शहीद हुए जवानों के परिवारों की के लिए आगे आए सलमान

बता दें कि सलमान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवार वालों की मदद की है। सलमान की इस मदद के लिए गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उनकी तारीफ भी की।

 

 

Smita Sharma