सलमान खान ने उठाया मुस्लिम भाइयों को वैक्सीन लगवाने का बीड़ा, कोरोना काल में भी कर चुके हैं कई नेक काम

11/18/2021 1:03:36 PM

मुंबई. कोरोना वायरस से बचाव के लिए भारत में वैक्सीन लगाई जा रही है। भारत ने 100 करोड़ वैक्सीनेशन का आंकड़ा पार कर लिया है, जो अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है लेकिन अभी कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है। भारत के कई राज्यों में महाराष्ट्र भी एक ऐसा राज्य है जहां सभी लोगों को वैक्सीन नहीं लगी है। अब महाराष्ट्र सरकार ने लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करने में सुपरस्टार सलमान खान की मदद लेने का फैसला किया है। सलमान लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे।

PunjabKesari
महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा- कई मुस्लिम इलाकों में लोग कोरोना वायरस की रोकथाम वाली वैक्सीन नहीं ले रहे हैं। लोगों में इस वैक्सीन को लेकर तरह-तरह के वहम हैं। इसलिए सलमान खान अब लोगों को वैक्सीन लिए जाने के लिए जागरूक करेंगे। 'मुस्लिम बहुल इलाकों में वैक्सिनेशन बहुत धीमा है। हमने फैसला किया है कि सलमान और धार्मिक गुरु मुस्लिमों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेंगे क्योंकि एक्टर्स और धार्मिक गुरुओं से लोग काफी प्रभावित होते हैं।'

PunjabKesari
बता दें सलमान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभाई है। लॉकडाउन में सलमान लोगों की मदद करते नजर आए थे। एक्टर ने लाखों लोगों के लिए खाने के पैकेट भेजे थे और आर्थिक मदद भी की थी। काम की बात करें तो सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली', 'किक 3', 'अंतिम' और 'टाइगर 3' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।   

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News