आयुष शर्मा के आगामी आधुनिक पौराणिक साहसिक #AS03 को सलमान खान ने सराहा

10/6/2022 2:54:18 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दशहरा के खास मौके पर बॉलीवुड स्टार आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की एक झलक लॉन्च की हैं। ये अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट #AS03 बॉलीवुड में उनकी तीसरी फिल्म है। इसके टीजर में जंगल की भयंकर, अधेंरी और डरावनी दुनिया की झलक पेश की गई है। एक तरह से आयुष शर्मा की ये फिल्म रामायण के निष्कर्ष के साथ आती है, जो बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है।

साउथ इंडियन मार्केट में मौजूद ट्रेंड को फॉलो करते हुए मेकर्स द्वारा आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म AS03 की घोषणा की गई है, जो बॉलीवुड में ऐसी अनाउंसमेंट करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं। हालांकि, इस फिल्म से जुड़ी डीटेल्स अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन आयुष शर्मा ने मायथो मॉडर्न एक्शन एडवेंचर का टीजर जारी कर दिया है, जो साल 2023 में रिलीज होगी।

एक्शन एडवेंचर में एक अत्यधिक प्रतिभाशाली टीम शामिल है, जैसे अर्जुन शेट्टी द्वारा छायांकन, जिसे कब्ज़ा के लिए जाना जाता है, रवि बसरूर द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, जो ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ, केजीएफ 2 के लिए प्रसिद्ध है। शिव कुमार द्वारा कला निर्देशन केजीएफ, केजीएफ 2, सालार और एम चंद्रमौली द्वारा लिखित कहानी केजीएफ केजीएफ 2 और कब्ज़ा के लिए भी जाना जाता है।
 
फायर एंड आइस (IS/RV) की एक फिल्म, यह फिल्म विजय वलभानी, कलोल दास और वकील खान द्वारा निर्मित है। 2023 को रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News