''तौबा तौबा'' गाने में विक्की कौशल के डांस मूव्य ने जीता सलमान खान का दिल, भाईजान ने तारीफ में कही ये बात

7/5/2024 11:41:22 AM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल इन समय अपनी फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने 'तौबा तौबा' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। इस गाने में विक्की के डांस मूव्स की फैंस से लेकर स्टार्स भी तारीफ कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में सुपरस्टार सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है। सलमान ने भी विक्की कौशल का 'तौबा तौबा' गाना देखा और एक्स-गर्लफ्रेंड के पति की तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

PunjabKesari
सलमान ने इंस्टा स्टोरी में 'तौबा तौबा' गाने का वीडियो शेयर किया और विक्की के डांस की तारीफ करते हुए लिखा- 'कमाल के डांस मूव्स हैं विक्की। गाना बहुत अच्छा लग रहा है। ढेर सारी शुभकामनाएं।' सलमान खान के इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- 'सो स्वीट ऑफ यू सलमान सर। थैंक यू सो मच। मेरे और मेरी टीम के लिए आपके शब्द बहुत मायने रखते हैं।'

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'बैड न्यूज' में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क हैं। इस फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर 'गुड न्यूज' के आगे की कहानी दिखाएगी। 'बैड न्यूज' को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News