अंबानी इवेंट में शाहरुख के बीवी-बच्चों के साथ सलमान खान ने दिए झक्कास पोज, फोटोज ने जीत लिया सबका दिल

4/1/2023 12:57:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. यह फोटो खिंचवाने का मूमेंट था, जिसने सबके दिलों को जीत लिया। शुक्रवार रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में खान परिवार ने शिरकत की, जहां शाहरुख रेड कार्पेट पर नहीं आए, वहीं सलमान खान ने धांसू एंट्री मारी। शाहरुख की पत्नी, बेटी और बेटा कैमरे के लिए पोज दे रहे थे कि इसी बीच सलमान भी उनके साथ जुड़ गए। SRK की फैमिली के साथ भाईजान ने जबरदस्त पोज मारे, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख की बेटी सुहाना और बेटा आर्यन अपनी मां गौरी के साथ शानदार पोज दे रहे हैं। इस दौरान जहां गौरी न्यूड कलर की ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं वहीं उनकी बेटी रेड आउटफिट में बेहद हॉट दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

बेटी और बेटे के साथ गौरी जबरदस्त  पोज देती हैं। मीडिया को पोज देने के बाद जैसे ही तीनों आगे बढ़ते हैं तभी पीछे से सलमान आ जाते हैं और सभी बेहद खुश हो जाते हैं। इसके बाद गौरी ने अपने बच्चों संग भाईजान के साथ शानदार पोज दिए। ये तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, नीता-मुकेश अंबानी के इस इवेंट में सलमान खान, शाहरुख की फैमिली के अलावा प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, बेटी संग ऐश्वर्या, आलिया भट्ट और करीना कपूर जैसे स्टार्स भी खूब लाइमलाइट चुराते नजर आए।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News