सलमान खान ने रेंट पर लिया आलीशान ड्यूप्लेक्स, हर महीने देंगे इतने लाख किराया

10/18/2021 10:56:04 AM

मुबई: बाॅलीवुड के 'दबंग खान' यानि सलमान खान बी-टाउन के सबसे महंगे और अमीर स्टार्स में से एक हैं। आज के समय में सलमान खान 2300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। वैसे तो सलमान के पास मुंबई में कई प्रॉपर्टी हैं पर वह अपने परिवार के साथ बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। वहीं अब सलमान की प्रोपटीज की इस लिस्ट में एक और घर जुड़ गया है। सलमान ने अपने बांद्रा वाले घर के पास एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट फाइनल किया। 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट रिन्यूवल किया है। इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं।  इसके लिए वह एक महीने में 8.25 लाख रुपए किराया देंगे।  बाबा सिद्दीकी से सलमान खान के काफी अच्छे रिश्ते भी हैं। कहा जा रहा है कि कारपेट एरिया में 2,265 वर्ग फीट के इस घर को सलमान ने करीब एक साल के लिए ही किराए पर लिया है। यह लीज्ड डुप्लेक्स कथित तौर पर सलमान की फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के पैड के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

PunjabKesari

गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं सलमान 

सलमान खान अपने अब्बू सलीम खान और अम्मी सलमा खान के साथ रहते हैं। गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के दो फ्लोर हैं। पहले फ्लोर पर उनके अब्बू-अम्मी सलीम खान और सलमा खान रहते हैं, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर सलमान खान अकेले रहते हैं। सलमान और खान परिवार इस घर में तब से रहे हैं जब सलीम खान इंदौर से मुंबई में शिफ्ट हुए थे। ऐसे में इस बिल्डिंग से सलमान और उनके परिवार की कई अनमोल यादें जुड़ी हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं। इसके अलावा सलमान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। सलमानन के पास फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'किक 2' जैसी फिल्में भी हैं। 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News