सलमान पर ज़मीन के लिए परेशान करने के आरोप पर पिता सलीम ने तोड़ी चुप्पी कहा- सब कुछ लीगल

7/8/2018 5:48:28 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में सलमान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। खबरों के मुताबिक मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ जो तीन साल पहले ही अमेरिका से भारत शिफ्ट हुए हैं और अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं। वहीं दूसरी ओर एक वन अधिकारी के जबरन तबादले का मामला भी सामने आया है। अब इन आरोपों पर सलीम खान ने अपना रुख साफ किया है। उन्होंने इन सभी आरोपों को खारिज किया है।  

 

 


एक इंटरव्यू में सलीम ने कहा कि सबसे पहले तो कक्कड़ दंपति ये साबित करे कि ये जमीन उनकी है। वे प्रूफ दिखाएं उसके बाद ये कहें कि उन्हें घर नहीं बनाने दिया जा रहा। हम ने पनवेल वाला फार्म हाउस सरकारी नियमों के तहत बनाया है और इस फार्म हाउस को बनाने में किसी भी तरह के नियमों का उल्लघंन नहीं किया गया है। मेरे लीगल एडवाइजर ने इन सभी बातों का ख्याल रखा है कि सारे काम नियमों के अनुसार हों।

 

 

वन अधिकारी एसएस कापसे के जबरन तबादले का मामले पर सलीम ने कहा कि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है और उन्हें कापसे का नोटिस भी उनके तबादले के एक दिन बाद मिला था।

 

 

सलीम नेअंत में कहा कि वह एक पुलिस अधिकारी के बेटे हैं कभी कोई गलत काम नहीं करते। इंडिया टुडे को मिले सरकारी दस्तावेज के मुताबिक महाराष्ट्र के वन विभाग ने सलमान खान के परिवार को पनवेल में स्थित फार्महाउस में कथित निर्माण को लेकर कारण बताओ नोटिस भेजा गया है।

Punjab Kesari