Tere Bina: इंटरनेट पर छाईं सलमान खान की ऑन स्क्रीन बेटी सियैना रॉबिन्सन, जानें कौन है ये बच्ची

5/13/2020 10:40:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में लाॅकडाउन के बीच अपना साॅन्ग तेरे बिना रिलीज किया। इस गाने में एक्टर अपनी को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज के साथ रोमांटिक रोल में दिखाई दिए है। इसके साथ ही इस म्यूजिक वीडियो के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एक नया चेहरा भी लॉन्च हो गया है। इस वीडियो में सलमान के साथ एक बेहद प्यारी सी बच्ची दिखाई दे रही है। जो वीडियो में उनकी ऑन स्क्रीन बेटी बनी है।

वीडियो सामने आते ही इस प्यारी सी बच्ची की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम का दावा है कि ये बच्ची एक्ट्रेस वलूचा डी सूजा की छोटी बेटी सियैना रॉबीशन है। दरअसल, वलूचा डी सूजा भी इन दिनों सलमान खान के पनवेल स्थ‍ित फार्महाउस में अपने परिवार के साथ मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार वलूचा के कुल तीन बच्चे हैं। उनके बच्चों के नाम चैनल रॉबिन्सन, ब्रूकलैन रॉबिन्सन और सियैना रॉबिन्स। ये बच्चे उनकी पहली शादी से हैं। उन्होंने साल 2002 में मार्क रॉबिन्सन से शादी रचाई थी। हालांकि ये शादी ज्यादा चली नहीं और शादी के 11 साल बाद दोनों अलग हो गए। दोनों का तलाक साल 2013 में हो गया था। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने कभी अपने बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डाली है। ये पहली बार है जब अदाकारा ने अपनी बेटी के बारे में सीक्रेटली बताया है।

वलूचा के काम की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म फैन के साथ बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। हालांकि अदाकारा के फिल्मी करियर को इससे कोई खास बूस्ट नहीं मिला। सलमान और जैकलीन का ये साॅन्ग रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है। फैंस इस साॅन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं।

Smita Sharma