500 की टीशर्ट पहनते हैं भाईजान, कैटरीना की गिफ्ट की हुई बेल्ट पर सलमान का खुलासा

6/6/2019 5:05:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो कपड़ें रिपीट नहीं करते लेकिन भाईजान को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। सलमान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 53 की उम्र में भी स्टाइल आइकॉन माने जाते हैं। कोई इवेंट हो यां अवॉर्ड फंक्शन सलमान अक्सर जींस और टी शर्ट पहने नजर आते हैं। 

बीते दिनों भारत के प्रीमियर पर सलमान ब्लैक कलर की जैकेट और जींस में काफी कूल नजर आए। इस दौरान जब सलमान से जब उनके स्टाइल सेंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने ऐसे कई आर्टिकल्स देखे हैं जहां महिलाओं के कपड़ों पर सर्कल कर कहने लगते हैं कि इसने इस फंक्शन में ये पहना था और उसने सेम आउटफिट वो फंक्शन में पहना था। अगर ये सब आप मेरे साथ करने लगे तो ये तो आपको हर जगह ही करना पड़ेगा क्योंकि मैं तो अब भी वही जूते पहनता हूं जो मैं आज से 5 साल पहले पहनता था। आप मुझे उसी काली टीशर्ट और जींस में सालों साल देख सकते हैं।

उन्होंने कहा कि मेरी 500 रुपये की टीशर्ट सालों साल चलती रहती है। ये एक टीशर्ट ही तो है। आप उसे धोते हैं और फिर पहन लेते हैं। इसमें गलत क्या है? मेरे बेल्ट्स 20-20 साल तक चलते हैं। कैटरीना ने एक बेल्ट दिया था, उस बेल्ट को मैं आज भी पहनता हूं। ब्रेसलेट के बारें में तो आप सभी को पता ही है। हां मेरे यंग फैन्स जिन्हें मेरा स्टाइल पसंद है वो मेरा स्टाइल कॉपी करके पैसे बचा सकते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो गई है। इस स्टारर फिल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही करीब 42 करोड़ रुपए से ज्यादा की धमाकेदार कमाई कर डाली है। 

 

Neha