मामा सलमान के 55वें बर्थडे पर 1 साल की हुईं भांजी आयत, खान परिवार में होगा डबल सेलिब्रेशन

12/27/2020 11:12:49 AM

मुंबई: 27 दिसंबर यानि आज इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान बर्थडे। सलमान इस साल अपना 55लीं बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन सलमान के बर्थडे के दिन उनसे जुड़े एक खास शख्स का जन्मदिन भी आता है।

ये शख्स है सलमान की बहन अर्पिता और आयुष की बेटी आयत शर्मा। दरअसल सलमान की बहन अर्पिता ने बीते साल सलमान के जन्मदिन के दिन ही बेटी आयत को जन्म दिया था।इस साल आयत भी अपने मामा सलमान खान के साथ अपना पहला बर्थडे मनाने वाली हैं। ऐसे में खान फैमिली में डबल सेलिब्रेशन का मौका है। 

इस वजह से अर्पिता ने दिया था सलमान के बर्थडे पर बेटी को जन्म

अर्पिता सलमान के बेहद करीब हैं। ऐसे में अर्पिता के दोनों बच्चों को भी सलमान बहुत प्यार करते हैं। अर्पिता ने सलमान के बर्थडे पर बेटी को जन्म देने का फैसला किया था। इसके बाद ये सवाल उठे थे कि उन्होंने आखिर ऐसा फैसला क्यों किया। वहीं इस सवाल का जवाब खुद आयुष शर्मा ने बेटी के जन्म के बाद दिया था। आयुष ने बताया था-अर्पिता की डिलीवरी डेट दिसंबर के अंतिम हफ्ते से लेकर जनवरी के शुरुआती दिनों तक मिली थी।

जब हमने ये बात परिवार वालों को बताई तो सलमान भाई ने उत्साहित होकर हमसे जन्मदिन का तोहफा मांगा। इसके बाद ये तय हुआ कि आयत का जन्म भाईजान के जन्मदिन पर होगा। भाई के बर्थडे पर आयत का स्वागत करना बहुत अच्छा शगुन है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए अर्पिता ने पहले ही हॉस्पिटल में बुकिंग भी करवा ली थी और 27 दिसंबर 2019 को अर्पिता ने सी-सेक्शन के जरिए अर्पिता ने बीते साल सलमान की जन्मदिन की पार्टी रात 12 बजे की थी।

इसके बाद अर्पिता सुबह के समय अस्पताल में भर्ती हुईं और एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। अपनी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने आयत रखा। 

अर्पिता की बात करें तो वह  सलमान खान की सगी बहन नहीं हैं बल्कि सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं। दिल छू लेने वाली बात ये है कि सलमान का पूरा परिवार उन्हें जान से ज्यादा चाहता है। सलमान के तो वह बेहद करीब हैं।अर्पिता ने साल 2014 में आयुष शर्मा संग शादी रचाई थी। अर्पिता और आयुष दो बच्चों के माता-पिता है बेटा आहिल शर्मा और बेटी आयत शर्मा। आहिल का जन्म 30 मार्च 2016 को हुआ था।


 

Smita Sharma