बेहद क्यूट है सलमान की भांजी आयत, देखिए अर्पिता की लाडली की पहली तस्वीर

12/30/2019 4:15:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान हाल ही में दूसरी बार मां बनी। अर्पिता ने 27 दिसंबर को सिजेरियन ऑपरेशन के जरिए बेटी को जन्म दिया। उनकी ख्वाहिश थी कि उनकी बेटी का जन्म उसी दिन हो जिस दिन उनके भाई का जन्मदिन है।

अर्पिता और आयुष ने अपनी लाडली का नाम आत रखा है। हाल ही में अब सलमान की भांजी की पहली तस्वीर सामने आई है। इन तस्वीरों में अर्पिता, आयत और आयुष के अलावा उनका बेटा आहिल भी मुस्कुराता दिख रहा है।

इस फैमिली तस्वीर एलबम के साथ आयुष ने लिखा- 'इस खूबसूरत दुनिया में स्वागत है आयत!' आयत के जन्म को जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला लम्हा बताते हुए आयुष ने सबके जीवन को प्यार और आनंद से भर देने की शुभेच्छा भी प्रकट की है। आयत की ये तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अर्पिता की शादी राजनीतिक के जुड़े रहने वाले अनिल शर्मा के बेटे आयुष से हुई है। आयुष के पिता हिमाचल प्रदेश के राजनेता रहे हैं। 8 नवंबर 2014 को अर्पिता हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में आयुष के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं ।शादी के 2 साल बाद यानी 2016 में अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया था।

Smita Sharma