कैटरीना का सलमान के सफेद बालों पर कमेंट, 'बहुत रंगीन रही है इनकी Life'

4/15/2019 12:35:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टारर फिल्म 'भारत' से सलमान खान का नया लुक सामने आया है। इस पोस्ट में सलमान एक दम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान एक बूढ़े आदमी के किरदार में दिख रहे हैं। उनका लुक और मेकअप काफी रियल लग रहा है।

सलमान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-जितने सफेद बाल मेरे सिर पर और दाढ़ी में हैं, उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी है। उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

दिलचस्प बात ये है कि सलमान की इस तस्वीर को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सेम कैप्शन दिया है। कल कैटरीना ने भी फिल्म 'भारत' से अपना लुक शेयर किया था। 

फिल्म की बात करें तो भारत में सलमान 18 साल के  लड़के से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक के किरदार में नजर आने वाले हैं। वो फिल्म में 6 अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर अहम किरदारों में नजर आएंगे।

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। अब फैंस को भारत के ट्रेलर का इंतजार है। जो 24 अप्रैल को रिलीज होने वाला है।  उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

 

 

Neha