Siblings Goals: इंटरनेट पर छाया सलमान के भांजा-भांजी का कैंडिड फोटोशूट, बहन आयत संग आहिल ने यूं दिए पोज

4/24/2020 3:10:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फैमिली के साथ पनवेल के फार्म हाउस में हैं। लाॅकडाउन की वजह से सलमान फार्महाउस में रहे हैं। इस फार्महाउस में उनके साथ मां सलमा खान, बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान संग अन्य परिवार के सदस्य हैं। फार्म हाउस पर सभी टाइमपास करने के लिए अलग अलग एक्टिविटी कर रहे हैं।

हाल ही में सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने आहिल और बेटी आयत की कैंडिड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों भाई-बहन क्यूट पोज देते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो आहिल इस दौरान ग्रे टी-शर्ट और मल्टीकलर शॉर्ट्स में दिख रहे हैं।

आयत के लुक की बात करें तो पिंक कलर के आउटफिट में क्यूट दिख रही हैं। एक तस्वीर में आहिल बहन आयत के बगल में बैठे हैं। दोनों भाई बहन की जोड़ी सिबलिंग गोल्स देती है।

तस्वीर में जहां आयत लेटी हुई हैं तो आहिल खड़े होकर अलग अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं। तस्वीरों में आहिल बेस्ट पोजर के तौर पर नजर आ रहे हैं।

भाईजान के भांजी की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। तस्वीरों में वो काफी क्यूट और मासूस दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर आयुष ने लिखा-'एक बच्चा बड़ों को तीन चीजें सिखा सकता है- बिना किसी वजह के खुश रहना, हमेशा इच्छुक रहना और किसी चीज के लिए बिना थके लड़ना।'

बता दें अर्पिता और आयुष की बेटी का जन्म पिछले साल सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर हुआ था। अर्पिता ने अपनी तरफ से दबंग खान को ये खास तोहफा दिया था। सलमान आए दिन अपनी लाडली भांजी संग क्यूट वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

Smita Sharma