Video: बच्चों और सौतन हेलन संग सलमान खान की मां सलमा ने मनाया 81वां बर्थडे, काटा थ्री टियर केक

12/9/2023 2:17:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान की मां सलमा खान ने हाल ही में अपना 81वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपनी फैमिली के साथ खूब जश्न मनाया और एक बड़ा सा थ्री टियर केक काटा। वहीं सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अपनी सास के ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।
 

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान की मां सलमा ग्रीन कलर के सूट में काफी प्यारी लग रही हैं और थ्री टियर केक पर लगी कैंडल बुझाते और फिर केक कट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके आस पास सोहेल खान, अर्पिता खान, अलवीरा सहित कई लोग सलमा खान के लिए हैप्पी बर्थडे गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने कैप्शन में लिखा, ''81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं सासू मां.”


View this post on Instagram

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife)

खास बात तो ये थी कि सलमा के बर्थडे पर सलमान खान की सौतेली मां यानी सलमा की सौतन हेलन भी शामिल हुईं, जो केक कटिंग के दौरान ताली बजाते हुए नजर आईं।

PunjabKesari


बता दें, सलमा खान ने 1964 में सलीम खान से शादी कर ली और बाद में सलीम ने 1981 में एक्टर ने हेलेन से शादी कर ली। सलमान खान एक्टर सलीम की पहली वाइफ सलमा के बेटे हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News