सलमान खान ने अपने गाने के जरिए ''प्यार करोना, मदद करोना और सब्र राखो ना'' की कही बात!

4/21/2020 4:42:16 PM

नई दिल्ली। सलमान खान ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल, 'बीइंग सलमान खान' लॉन्च किया है, जहां प्रशंसकों को उनके वास्तविक जीवन की एक झलक देखने को मिलेगी, जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

इस महामारी की स्थिति से आशा और सकारात्मकता के साथ निपटने के लिए, अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'प्यार करोना' नामक गाना रिलीज किया है और तब से उनके प्रशंसक इसे गुनगुना रहे हैं।


लिरिक्स ठीक वैसे हैं जिसे मैं दुनिया के सामने व्यक्त करना चाहता हूं- सलमान
जबकि गीत बहुत ही रमणीय हैं और सलमान की आवाज में अधिक प्रभावशाली भी है। वहीं, अभिनेता ने इस गीत के निर्माण के पीछे अपने विचार व्यक्त किए हैं। सलमान ने गाने के निर्माण की प्रक्रिया को साझा करते हुए बताया, 'इस तरह की स्थिति में, हम यहां किसी प्रकार की फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं, जबकि हम घर में एक साथ इतने सारे लोग हैं। लेकिन हम निश्चित रूप से हमारे पास मौजूद उपकरणों का उपयोग करके एक गाना बना सकते हैं, जैसे कि फोन कैमरा। मैंने ट्रैक गाया और हमने वीडियो को यहीं एडिट किया है लेकिन संगीत की रचना मुंबई में की गई है। गाने के लिरिक्स ठीक वैसे हैं जिसे मैं दुनिया के सामने व्यक्त करना चाहता हूं- 'प्यार करोना, मदद करोना, सब्र रखो ना।'


5 मिनट में तैयार हुआ गाना
इसके अलावा, उन्होंने कहा, 'मेरे मन में एक गाने के लिए यह धुन थी। और करोना शब्द इस में अच्छी तरह से फिट हो गया। इसलिए, हमने इस पर जैम करने का फैसला किया, और लगभग पांच मिनट में हमारे पास हमारा गाना तैयार था। करोना शब्द के साथ लिरिक्स बिल्कुल उस जगह में फिट बैठ गए, जो हम कहने की कोशिश कर रहे थे। साथ ही आज की स्थिति को भी रेखांकित कर रहे थे। यह खूबसूरती से रैप के साथ मिश्रित हुआ है।'


इसलिए बनाया ये गाना
गीत के पीछे का विचार इस तथ्य में निहित है कि सलमान चाहते हैं कि लोग स्थिति की गंभीरता को समझें और खुद व अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए एहतियाती कदम उठाएं। इसी सोच को जीवित रखते हुए, सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर समय-समय पर वीडियो साझा किए हैं और अपने प्रशंसकों से सुरक्षित रहने और घर में रहने का आग्रह किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News