सलमान पर उनके पड़ोसी ने जमीन के लिए परेशान करने का लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

7/5/2018 10:57:43 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को अक्सर लोगों की मदद करते हुए देखा जाता है। बॉलीवुड हो यां फिर आम लोग सलमान सबकी मदद करने के लिए आगे आते हैं, लेकिन हाल ही में सलमान पर उनके पड़ोसी ने करने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि  सलमान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। खबरों के मुताबिक मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ जो तीन साल पहले ही अमेरिका से भारत शिफ्ट हुए हैं और अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं।

वहीं अब दंपत्ति के मुताबिक जब वो फार्म हाउस पर आते-जाते थे तब तक सलमान उन के लिए अच्छे पड़ोसी बने रहे, लेकिन जब अमेरिका से लौटने के बाद वो यहां बंगला बनाना चाहते है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है। साल 1996 में कक्कड़ परिवार ने यह ज़मीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। खरीदते वक्त सलीम ख़ान से इसके लिए इजाजत भी ली गई थी।

वहीं कक्कड़ दंपत्ति ने ये भी आरोप लगाया है कि फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिससे वो फार्म हाउस पर नहीं जा पा रहे हैं। कक्कड़ परिवार ने बताया कि सलमान के घोड़ों के लिए भी लाइटें लगाई गई हैं लेकिन, उनके परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। ज़मीन का मालिकाना हक होते हुए भी वो वहां अपना नया घर नहीं बनवा पा रहे साथ ही उन्हें बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया।

परिवार ने बताया कि  उन्होंने इस पूरे मामले में फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मिलकर न्याय मांगा तो उन्हें न्याय का आश्वासन दिया गया पर कुछ दिनों बाद सलमान सुधीर मुनगंटीवार के घर पार्टी करते दिखे! परिवार के मुताबिक सलमान और उनका परिवार रसूखदार है इसलिए उनकी सुनवाई नही हो रही है। सलमान और उनके परिवार पर लगाए आरोप कक्कड़ परिवार और उनकी वकील आभा सिंह के हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक सलमान ख़ान, उनके परिवार या लीगल टीम का कोई पक्ष सामने नहीं आया है।

बता दें कि इन दिनों सलमान खान 'द-बैंग' टूर पर देश से बाहर हैं। पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी की। 

Punjab Kesari