भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते दिखे सलमान खान, इंटरनेट पर छाया भाईजान का ये वीडियो

3/8/2020 10:55:51 AM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान अपनी दो महीने की भांजी आयत पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

शेयर करने के बाद से अब तक इसे 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सामने आए इस वीडियो में आयत किसी की गोद में हैं और मामा सलमान उन्हें दुलार कर रहे हैं। आयत भी एक टक अपने मामा को देखे जा रही है।

सलमान के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आयत के जन्म के बाद यह ऐसा पहला वीडियो है जिसमें नन्हीं आयत काफी इस तरह से नजर आ रही हैं।


बता दें कि अर्पिता ने बीते साल 27 दिसबंर को आयत को जन्म दिया था। उन्होंने प्लान करके आयत का जन्म सलमान खान के जन्म के दिन कराया था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और जैकी श्राॅफ हैं। फिल्म 'राधे' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग रोक दी है। इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#repost @arpitakhansharma ・・・ We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 7, 2020 at 3:13am PST

Smita Sharma