भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते दिखे सलमान खान, इंटरनेट पर छाया भाईजान का ये वीडियो

3/8/2020 10:55:51 AM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान अपनी दो महीने की भांजी आयत पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari

शेयर करने के बाद से अब तक इसे 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सामने आए इस वीडियो में आयत किसी की गोद में हैं और मामा सलमान उन्हें दुलार कर रहे हैं। आयत भी एक टक अपने मामा को देखे जा रही है।

PunjabKesari

सलमान के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आयत के जन्म के बाद यह ऐसा पहला वीडियो है जिसमें नन्हीं आयत काफी इस तरह से नजर आ रही हैं।


PunjabKesari

बता दें कि अर्पिता ने बीते साल 27 दिसबंर को आयत को जन्म दिया था। उन्होंने प्लान करके आयत का जन्म सलमान खान के जन्म के दिन कराया था।


PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और जैकी श्राॅफ हैं। फिल्म 'राधे' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग रोक दी है। इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#repost @arpitakhansharma ・・・ We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 7, 2020 at 3:13am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News