धमक‍ियों को ठेंगा! काले शीशे वाली गाड़ी..टाइट सिक्योरिटी...घर पर फायरिंग के बाद पहली बार गैलेक्‍सी अपार्टमेंट से बाहर निकले सलमान

4/16/2024 11:27:22 AM

मुंबई: सलमान खान  लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 14 अप्रैल की सुबह भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमें के बाहर फायरिंग हुई। वहीं फाइरिंग के एक दिन बाद यानि सोमवार शाम को सलमान खान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपने घर से बाहर निकले। सलमान अपनी बुलेटप्रूफ गाड़ी में थे और उनकी कार के आगे-पीछे पुलिस का काफिला नजर आया। घर के बाहर भी पुलिसकर्मी मौजूद रहे। हर कोई उनकी हिम्मत की दाद दे रहा है।

PunjabKesari


मालूम हो कि 14 अप्रैल को सुबह 4 बजकर 55 मिनट पर दो अज्ञात हमलावरों ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की। वे बाइक पर सवार होकर आए और सात सेकेंड में 4-5 गोलियां बरसाकर फरार हो गए। उन्होंने पास में ही चर्च के बाहर बाइक छोड़ दी और लोकल पकड़कर सांताक्रूज रेलवे स्टेशन पहुंचकर वकोला की तरफ ऑटो से रवाना हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं पर सीसीटीवी फुटेज में इनका चेहरा दिखाई दिया। लीबारी के बाद दोनों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई। वहीं अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की घटना में शामिल दो आरोपियों को सोमवार, 15 अप्रैल की देर रात को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News