जरूरतमंदो की मदद के लिए मैदान में उतरा सलमान खान का फूड ट्रक 'बीइंग हंगरी', बांटा राशन

5/8/2020 8:41:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा ही लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं। वहीं जब से कोरोना वायरस के कार ण लाॅकडाउन हुआ है तब से ही वह लोगों की मदद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वो अपने फॉर्महाउस पर परिवार के सदस्यों के मिलकर बैलगाड़ी और टैम्पो में राशन भरते हुए नजर आ रहे थे। वहीं अब एक बार फिर सलमान लोगों की नदद के लिए आगे हैं। उन्होंने लाॅकडाउन से परेशान लोगों की आर्थिक मदद के लिए एक नया तरीका निकाला है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक ट्रक दिख रहा है जिसपर बीइंग हंगरी लिखा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग ट्रक से राशन निकालकर गरीबों को बांट रहे हैं। इस वीडियो को शिवसेना के नेता ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने सलमान का शुक्रिया किया है। इसके साथ ही उनकी खूब तारीफ भी की है।

PunjabKesari

राहुल एन कनाल ने ट्वीट करते हुए लिखा-'धन्यवाद सलमान खान भाई, वहां मौजूद रहने के लिए और चुपचाप कुछ करने के लिए जिसकी जरूरत है। मानव जाति की सेवा सर्वशक्तिमान की सेवा है। जय हो। मैं निश्चित रूप से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की कोशिश करूंगा और हमारे Fanclub परिवार से ऐसे ही प्रयास करने का अनुरोध करूंगा।'

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सलमान ने डस्ट्री से जुड़े करीब 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। वह इन लोगों को आर्थिक मदद के साथ जरूरत का सामान भी उपलब्ध करवा रहे हैं। सलमान ने ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एआईएसएए) के अंतर्गत आने वाले 45 कलाकारों के बैंक खातों में तीन-तीन हजार रुपये डाले हैं। काम की बात करें तो सलमान जल्द ही फिल्म राधे में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और जैकी श्राॅफ हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News