''Bijlee Bijlee'' Song:  फैंस ही नहीं सलमान खान भी हुए श्वेता तिवारी की बेटी पलक के मुरीद, वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा मैसेज

11/1/2021 1:52:10 PM


मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है आखिर हो भी क्यों ना आज उनकी बेटी पलक तिवारी  की हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, हाल ही में श्वेता की बेटी  पलक म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली रिलीज हुआ है। इसमें पलक के साथ सिंगर हार्डी संधू हैं।

PunjabKesari

पलक का ये पहला प्रोजैक्ट है। पहले ही प्रोजैक्ट में पलक ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस गाने में वह पलक सुपरवुमन वाले लुक में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

फैंस ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान भी पलक के मुरीद हो गए।  सलमान ने इंस्टा अकाउंट पर पलक के गाने की वीडियो शेयर की।सलमान खान ने पलक और हार्डी संधू के इस पहले म्यूज़िक वीडियो की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है।

PunjabKesari

पलक ने भी सलमान खान के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कियाऔर लिखा है- थैंक यू वेरी मच, थैंक यू सो मच सर। बता दें कि पलक और हार्डी संधू के इस गाने के 8 मिलियन व्यूज हो गए हैं। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और पलक और हार्डी की केमिस्ट्री भी जच रही है। ऐसे में जब भी हर कोई पलक की तारीफ कर रहा है तो मां श्वेता का खुशी में झूमना तो बनता ही है।

पलक के काम की बात करें तो उनकी फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्ट रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए पलक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला हालांकि पलक के काम की तारीफ हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News