'BB12' पहले वीकेंड में ही सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास

9/22/2018 1:54:03 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' लगातार सुर्खियों में हैं। इस शो को शुरू हुए 6 दिन हो चुके हैं और इतने दिनों में घरवालों ने आसमान सिर पर उठा लिया है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे। सलमान खान को भी लगने लगा है कि कंटेस्टेंट्स फुटेज के लिए जानबूझकर घर में लड़ाइयां कर रहे हैं। सलमान सभी घरवालों से कहते हैं कि आपको एक माइक दिया गया है, आसपास कैमरे लगे हुए हैं और आप लोग कुछ भी बोले जा रहे हैं। मैं अब तक बिग बॉस के नौ सीजन कर चुका हूं और आज तक मैंने बिग बॉस के घर में ऐसा कभी भी नहीं देखा। इतना ही नहीं, इसी के साथ सलमान हर कंटेस्टेंट्स की पोल भी खोलेंगे।

 

PunjabKesari

 

घर में कॉमनर जोड़ी के तौर पर एंट्री करने वाले दीपक ठाकुर पर हर किसी की निगाहें पहले दिन से ही टिकी हुई हैं। बिहार के रहने वाले दीपक ठाकुर कभी अपने गाने की वजह से सुर्खियों में हैं, तो कभी अपने जोक्स की वजह से घरवालों के साथ-साथ दर्शकों के भी चहेते बन चुके हैं। पहले उन्होंने जसलीन की गोरी रंगत को लेकर कमेंट किया था। इस बार तो दीपक ने हद ही पार कर दी है। दीपक ने निर्मल सिंह पर निशाना साधा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DeepakThakur ka 'Special' song kya @BeingSalmanKhan ko aayega pasand? Tune in tonight at 9 PM in #WeekendKaVaar for all the masti! #BiggBoss12 Follow @biggboss.show for more updates #biggboss #biggbossshow #voot #colorstv #colors #bb12 #12_biggboss #salmankhan #shivashishmishra #sourabhpatel #karanvirbohra #dipikakakar #romichoudhary #nirmalsingh #nehhapendse #anupjatola #jasleenmatharu #srishtyrode #sabakhan #somikhan #dipakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #sreesanth vc @colorstv @voot

A post shared by ᗷƖGGᗷOSS SƐᗩSOᑎ 12 (@biggboss.show) on Sep 22, 2018 at 12:20am PDT

 

दीपक ने निर्मल को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया है, जिससे घर में नया बखेड़ा शुरू हो सकता है। दरअसल, दीपक ने निर्मल की सेक्शुअलिटी पर सवाल उठाया है। आपको बता दें कि ऐसा करके दीपक ने बिग बॉस के एक अहम नियम को तोड़ा है और हो सकता है कि पहले ही वीकेंड पर दीपक सलमान के गुस्से का शिकार हो जाएं। वहीं, सृष्टि रोडे पर भी खूब निशाना साधा जाएगा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The blame game of the housemates get #anupjalota in the 'Tortue Room'! Tune in to #WeekendKaVaar at 9 PM for all the entertainment. #BB12 #BiggBoss12 @jasleenmatharu Follow @biggboss.show for more updates #biggboss #biggbossshow #voot #colorstv #colors #bb12 #12_biggboss #salmankhan #shivashishmishra #sourabhpatel #karanvirbohra #dipikakakar #romichoudhary #nirmalsingh #nehhapendse #anupjatola #jasleenmatharu #srishtyrode #sabakhan #somikhan #dipakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #sreesanth vc @colorstv @voot

A post shared by ᗷƖGGᗷOSS SƐᗩSOᑎ 12 (@biggboss.show) on Sep 22, 2018 at 12:58am PDT


इसके साथ ही बिग हाॅस के घर में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा गेस्ट के रूप में आ सकते हैं। वरुण के फिल्म की थीम सिलाई-कढ़ाई-बुनाई है, इसलिए घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, जिसके तहत सभी से तकिया को सिलने को कहा जाएगा। जो सबसे अधिक तकिये सिलेगा, उसे विजेता माना जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News