वीकेंड का वार: सलमान खान के निशाने पर आए दीपक, वहीं टॉर्चर रुम पहुंची मेघा

11/25/2018 10:22:47 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बाॅस12' को शुरु हुए डेढ महीना हो गया। इसके साथ ही शो में भी काफी धमाके देखने को मिल रहे हैं। बीते एपिसोड में वीकेंड के वार में सलमान खान ने घर के अंदर मेघा धड़े और दीपक ठाकुर के बर्ताव पर जमकर बरसे।

इसके बाद सलमान ने दीपिका और करणवीर की दोस्ती में पड़ी फूट के बारे में बात की। दीपिका ने सलमान के साथ अपने और करणवीर के बीच रिश्तों के बारे में बताना शुरू किया।

सलमान सुरभि से बोलने के लिए कहते हैं। सुरभि दीपिका के अजीब बर्ताव के बारे में बताती हैं। सुरभि ने कहा कि दीपिका वक्त और समय देखकर रिश्ते बनाती है। सलमान रोमिल से पूछते हैं कि वो हमेशा सोमी को सुरक्षित करने के बारे में क्यों कहते रहते हैं। 

इसके बाद सलमान दीपक से पूछते हैं कि वो उनके बातचीत के अंदाज पर बात करते हैं। सलमान  दीपक पर जमकर निशाना साधते हैं और उनकी गलतियों पर उन्हें आईना दिखाते है। इसके बाद सलमान मेघा से बात करते हैं। वो उनके बर्ताव पर बात करते हैं।

इसके बाद सलमान जसलीन और रोहित से बात करते हैं। सलमान जसलीन को उनके शब्दों को याद दिलाते हैं, जब उन्होंने कहा था कि वो रोहित का इस्तेमाल करते है।

लेकिन इस पर दीपिका कहती हैं कि हां उन्होंने ऐसा किया था। वहीं, उसके बाद सलमान खान 'सांप टास्क' में करणवीर की योजना के बारे में बात करती है। सलमान जसलीन को जेल में भेजने के लिए सुरभि से उनकी वजह पूछते हैं।

इसके बाद सलमान सुरभि को गलत ठहराते हुए जसलीन की जगह सोमी को भेजने की बात कहते है। इसके बाद सलमान फिज कॉलर को बुलाते हैं। फिज कॉलर मेघा से पूछते हैं कि वो एक बार कह रही थी कि रोहित की हैसियत हैप्पी क्लब में एक नौकर से ज्यादा कुछ और नहीं है लेकिन आपकी श्रीसंत और दीपिका के आगे क्या है। इसके बाद दीपक और मेघा एक दूसरे से मांफी मांगते हैं। मेघा टॉर्चर रुम की सजा पाती है।

वहीं, सलमान खान सुरक्षित कंटेस्टेंट के नाम पर दीपक, दीपिका और श्रीसंत का नाम लेते है।जसलीन ने मेघा का नाम टॉर्चर रुम के लिए लिया था। इसके बाद मेघा गुस्से में आ जाती हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाती है। वहीं, सोमी रोमिल से गुस्सा होती है। 
 

Neha