बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले सलमान-कैटरीना, देखें तस्वीरें

12/10/2019 11:17:09 AM

मुंबई: एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में बंगाबंधु बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BBPL) के उद्घाटन के मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले। इस दौरान की तस्वीर सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

सलमान तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मैं और कैटरीना कैफ प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले। उनसे मिलकर बहुत ही अच्छा और गर्व महसूस हुआ। कैटरीना कैफ ने भी इवेंट से जुड़ी तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि सलमान और कैटरीना ने यहां लाइव परफॉर्मेंस दी। उनके अलावा बांग्लादेश की भी मशहूर हस्तियों ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता। 

बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी 20 की बात करें तो यह इवेंट बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के जन्म शताब्दी को लेकर आयोजित किया गया है। यह ग्रैंड इवेंट बांग्लादेश के ढाका शहर के शेर-एक-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुआ। इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ ने अपने पॉवरफुल परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। 

वर्कफ्रंट की बात करें सलमान की फिल्म 'दबंग 3'20 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। फिल्म में उनके साथ  सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप किच्चा हैं। सई मांजरेकर इस फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। 
 

Smita Sharma