बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले सलमान-कैटरीना, देखें तस्वीरें

12/10/2019 11:17:09 AM

मुंबई: एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में बंगाबंधु बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BBPL) के उद्घाटन के मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले। इस दौरान की तस्वीर सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

PunjabKesari,salman khan images, salman khan photo, salman khan Pictures, katrina kaif images, salman khan photo, salman khan pictures

सलमान तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मैं और कैटरीना कैफ प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले। उनसे मिलकर बहुत ही अच्छा और गर्व महसूस हुआ। कैटरीना कैफ ने भी इवेंट से जुड़ी तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि सलमान और कैटरीना ने यहां लाइव परफॉर्मेंस दी। उनके अलावा बांग्लादेश की भी मशहूर हस्तियों ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता। 

PunjabKesari,katrina kaif images, salman khan photo, salman khan pictures

बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी 20 की बात करें तो यह इवेंट बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के जन्म शताब्दी को लेकर आयोजित किया गया है। यह ग्रैंड इवेंट बांग्लादेश के ढाका शहर के शेर-एक-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुआ। इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ ने अपने पॉवरफुल परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari,katrina kaif images, salman khan photo, salman khan pictures

वर्कफ्रंट की बात करें सलमान की फिल्म 'दबंग 3'20 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। फिल्म में उनके साथ  सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप किच्चा हैं। सई मांजरेकर इस फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News