एक बार फिर फैंस पर चला सलमान का जादू, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ''भारत''

6/8/2019 11:43:42 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है। ईद के मौके पर रिलीज फिल्म भारत ने पहले दिन ही बंपर कमाई की थी। दूसरे दिन के कलेक्शन ने तो फिल्म को 70 करोड़ के पार पहुंचा दिया था। वहीं अगर तीसरे दिन की बात करें तो  इस दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है। तीन दिनों के कलेक्शन को अगर जोड़ा जाए तो फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है।  

सलमान खान ने इस ईद पर फिल्म भारत के द्वारा अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी। तीसरे दिन मतलब वीकेंड की शुरुआत हो गई थी और शुक्रवार 7 जून को फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए लगभग 28 करोड़ रूपए और अपने कुल कलेक्शन में जोड़ लिए हैं।

फिल्म ने  Eid के मौके पर 5 जून को रिलीज को 42.30 करोड़ रूपए की बंपर कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म को 31 करोड़ की कमाई हुई थी। फिल्म ने सिर्फ दो दिन में 73.30 करोड़ तक की कमाई कर ली थी। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने करीब 28 करोड़ का व्यापार कर लिया है। तीनों दिन के आंकड़ों को जोड़ा जाए तो फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। 

बता दें कि फिल्म भारत पहले ही टॉप 3 बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्मों में शुमार हो चुकी है सलमान खान की फिल्म भारत को पूरे वीकेंड का फायदा मिलेगा क्योंकि फिल्म बुधवार को रिलीज हुई थी। अभी शनिवार और रविवार यानि दो छुट्टी वाले दिन बाकी हैं। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि  फिल्म के कलेक्शन में और बढ़ोतरी हो सकती है।

Smita Sharma