कपिल के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे ''भारत-कुमुद'' फैंस को है सुनील ग्रोवर का इंतजार

5/23/2019 5:17:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ-साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इसी बीच सलमान और कैटरीना 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची, जो कि इस हफ्ते टेलीकास्ट होगा।

सलमान ने खुद प्रमोशन के दौरान की अपनी और कैटरीना की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-भारत और कुमुद।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में सलमान भारत के रोल में नजर आएंगे, तो वहीं कैटरीना कुमुद के किरदार में दिखेंगी। शेयर की हुई तस्वीर में कैटरीना सब्यसाची की डिजाइनर पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं, सलमान भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं। इसके अलावा कैटरीना की डांस करते की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ये भी उम्मीद की जा रही थी सुनील ग्रोवर भारत प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा के शो में पहुंचेंगे लेकिन तस्वीरों में वो दिखाई नहीं दे रहे हैं।

खैर, अब ये तो शो टेलिकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। वहीं, सलमान और कैटरीना की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो कपिल के शो में धमाल मचाने वाले हैं। 

फिल्म की बात करें तो अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'भारत' में 6 दशकों तक फैले एक व्यक्ति के सफर को दिखाया गया है। फिल्म में भी सलमान 6 अलग-अलग अंदाज में दिखाई देंगे। उन्होंने 'भारत' को सफलता दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ,, तब्बू , दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी अपनी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

 

Neha