सलमान खान, करण जौहर और विष्णु वर्धन की ''द बुल'' को लेकर नया अपडेट, फरवरी में शुरु होगी शूटिंग

11/28/2023 5:15:16 PM

नई दिल्ली। टाइगर 3 की अपार सफलता के साथ सलमान खान ने जनता के दिलों और बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। इस बीच, जनता पूरी तरह से टाइगर 3 के खुमार में डूबी हुई है, प्रशंसक उनके अगले प्रोजेक्ट, द बुल की धमाकेदार घोषणा के बारे में चल रही खबरों से उत्साहित हैं। बड़े बजट की एक्शन मनोरंजक और सच्ची कहानी पर आधारित यह फिल्म विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनेगी, जिसमें सलमान खान और करण जौहर का पूर्ण सहयोग भी है। नए अपडेट के अनुसार सुपरस्टार फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

द बुल एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें सलमान खान एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में 3 नवंबर 1988 को माले, मालदीव में हुए आतंकी हमलों की दर्दनाक घटनाओं को दर्शाया जाएगा। फिल्म 3 नवंबर 1988 की घटनाओं का वर्णन करेगी, जिसे स्थानीय रूप से 'बड़ी बुरासफाथी' या 'गन [विस्फोटक] गुरुवार' कहा जाता है।

एक सूत्र ने यह भी बताया कि करण एंड कंपनी बहुत अधिक लागत पर कई सेट लगाना चाहती है क्योंकि विचार वीएफएक्स का उपयोग करके उन्हें फिर से बनाने के बजाय एक उचित कला टीम के साथ बीते युग को फिर से बनाने का है। पोशाक और वर्दी बनाने का काम भी प्रगति पर है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पहली फिल्म 'शेरशाह' के बाद विष्णुवर्धन की दूसरी हिंदी फिल्म होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान अभिनीत फिल्म भारतीय सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, और इसके एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर होने की उम्मीद है। करण जौहर की इस फिल्म का शीर्षक 'द बुल' बताया जा रहा है, हालांकि फिल्म के नाम पर भी अब तक आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म 2025 की गर्मियों में रिलीज होगी।

सुत्रों के अनुसार फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करने के लिए सलमान खान और करण जौहर पिछले 8 महीनों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं और आखिरकार पिछले हफ्ते उनकी बैठक में शूटिंग की तारीखें तय कर ली गईं। फिल्म के लिए सलमान खान की ट्रेनिंग और ट्रांसफॉर्मेशन शूटिंग शुरू होने से 60 दिन पहले दिसंबर से शुरू होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News