सलमान खान की 'रेस 3' का पहला गाना 'Heeriye' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

5/18/2018 9:03:29 PM

मुंबईः सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज स्‍टारर फिल्‍म 'रेस 3' का पहला गाना 'हीरिये' रिलीज हो चुका है। इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज एक डिस्‍को में डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें इस फिल्‍म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और डायरेक्‍शन से पहले रेमो कॉरियोग्राफी करते रहे हैं और ऐसे में रेमो ने सलमान से इस गाने में कुछ हद तक डांस भी कराने की कोशिश की है। लेकिन पिछले कुछ समय से पोल डांसिंग कर रहीं जैकलीन फर्नांडीज ने एक बार फिर इस गाने में भी अपने इस हुनर की पहचान दी है।

बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में करोड़ों व्यूज मिले थे। ऐसे में अब 'रेस 3' का पहला गाना भी शुक्रवार को रिलीज हो चुका है। सलमान और जैकलीन की यह जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाते हुए दिख रही है। ट्रेलर का हैंगओवर खत्म भी नहीं हुआ है, जबकि 'रेस-3' का पहला सॉन्ग 'हीरिये' तहलका मचाने लगा। गुरुवार को इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया था। 


गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी फिल्म 'किक' में भी धमाल मचा चुकी है। इस फिल्म में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आया था। अब देखना होगा कि 'रेस 3' का 'हिरिये' सॉन्ग लोगों को किस हद तक पसंद आती है। 

Punjab Kesari