बर्थडे पर सलमान की फैंस के खास अपील,कहा-''कृपया मेरे घर के आगे भीड़ ना लगाएं''

12/27/2020 9:36:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भाईजान का बर्थडे उनके फैंस के लिए किसी  त्योहार से कम नहीं है। हर साल फैंस दबंग खान को विश करने के लिए उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने इकट्ठा होते हैं। लेकिन लेकिन इस बीच उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है जिससे उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लग सकता है।

PunjabKesari

सलमान ने अपने घर के बाहर एक नोटिस चिपकाया है। भाईाजन ने फैंस से 27 दिसंबर को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एकत्रित न होने की अपील की है। इसके अलावा उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस महामारी में सामाजिक दूरी बनाए रखने को कहा है।

PunjabKesari

 

इतने सालों में ऐसा पहली बार होगा जब सलमान अपने फैंस के साथ बर्थडे नहीं मनाएंगे। नोटिस में सलमान ने लिखा- 'मेरे बर्थडे पर फैंस का प्यार और स्नेह सालों से जबरदस्त रहा है। लेकिन मेरा विनम्र आग्रह है कि इस साल कोविड महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए मेरे घर के बाहर भीड़ न लगाएं। मास्क पहनो, सैनेटाइज करो। शारीरिक दूरी रखो। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि अपने बर्थडे पर सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट्स की बालकनी में खड़े होकर फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं। लेकिन इस साल कोरोना के चलते सलमान ने अपने फैंस से ये ना करने की अपील की है। सलमान इस साल अपने बर्थडे पर पार्टी भी नहीं कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News