सलमान खान ने कमाई के मामले इन स्टार्स को दी मात

12/5/2018 1:24:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं हाल ही में सलमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सलमान की फिल्म ही नहीं जो बाॅक्स आॅफिस पर धमाल मचाती हैं बल्कि अब इंडस्ट्री में  कमाई के मामले में भी वह टाॅप पर हैं।

 

 इस बात का खुलासा फोर्ब्‍स की ओर से जारी की गई 2018 की सबसे अमीर भारतीय सेल‍िब्र‍िटीज की लिस्‍ट देखकर हो गया है। सलमान ने इस साल 253.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ही इस ल‍िस्‍ट में सलमान पिछले 3 साल से लगातार कब्जा किए हुए हैं। 



वहीं इस लिस्ट में  क्र‍िकेटर व‍िराट कोहली दूसरे नंबर पर हैं। उनकी साल की कमाई 228 करोड़ के करीब है।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार हैं। उनकी इस साल की कमाई 185 करोड़ रुपये है।

वहीं पिछले साल कोई भी फ‍िल्‍म नहीं देने वाले शाहरुख खान 13वीं पोजिशन पर हैं।उनकी कमाई लगभग 56 करोड़ रुपए बताई जा रही है जो कि जो पिछले साल की तुलना में 33 प्रतिशत कम है।




एक्ट्रेससेज की बात करें तो इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण टाॅप पर हैं, हांलाकि ओवरऑल ल‍िस्‍ट देखी जाए तो उनकी पूरी कमाई लगभग 113 करोड़ की कमाई है। दीपिका इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं।

 

वहीं हाॅलीवुड और बाॅलीवुड में काम कर रही प्रियंका 49 नंबर पर हैं। उमकी कमाई 18 करोड़ बताई जा रही है। इसके अलावा इस लिस्ट में आलिटा भट्ट, ऐश्‍वर्या राय, सच‍िन तेंदुलकर जैसे कई स्टार्स शामिल हैं।

 

 

Konika