नहीं डरता किसी के बाप से...धमकी मिलने के बाद भी टेंशन फ्री होकर कर शूटिंग कर रहे हैं सलमान, पिता सलीम बोले-''ऐसी धमकियों की आदत''

6/13/2022 12:20:15 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से अचानक बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम सुर्खियों में आ गया था। वजह थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सामना आया नाम लॉरेंस बिश्नोई।

PunjabKesari

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई यहीं हैं जिसने साल 2018 में सलमान को मारने की धमकी दी थी बल्कि मौत के घाट उतारने की पूरी प्लानिंग भी कर ली थी लेकिन उस समय मनपसंद हथियार ना मिलने पर ऐसा नहीं हो सका। वहीं सिद्धू मूसेवाला के निधन के लगभग 7 दिन बाद लॉरेंस गैंग ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत भेजा था।

PunjabKesari

इसमें उन्होंने लिखा था सलीम सलमान खान तुम्हारा हाल जल्द मूसेवाला जैसा होगा। इसके बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। सलमान ने मुंबई पुलिस से कहा है कि न तो उनकी हाल के दौर में किसी से लड़ाई हुई है और न कोई विवाद हुआ है। भले ही सलमान को मारने की इच्छा रखने वाले टेंशन में हों लेकिन भाईजान नहीं हैं।

PunjabKesari

शांत और बिना टेंशन के कर रहे हैं शूटिंग 

रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान बेहद शांत और बिना टेंशन के काम कर रहे हैं। उन्हें इस धमकी का भी कोई असर नही पड़ा है। वह आराम से हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग आराम से कर रहे हैं।

 

सलमान की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह खाना खाते हुए और फैंस से मिलते नजर आ रहे हैं। फिल्म के सेट पर सलमान की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम हैं लेकिन तनाव बिल्कुल नहीं है। हालांकि पुलिस ने सलमान को सलाह दी है कि वो अपने पब्लिक मूवमेंट और एक्टिविटीज को सीक्रेट रखें।

PunjabKesari

पिता सलीम ने कही ये बात

वहीं एक वेबसाइट से बात करते हुए सलीम खान ने कहा-'जो आप सुन रहें हैं वही मैं भी सुन रहा हूं। धमकी भरा खत और फिर सुरक्षा संबंधी सारी रिपोर्ट मुझे भी टीवी से ही मिल रही हैं। बेशक पुलिस को जिम्मेदारी दी गई है। हमें ऐसी चेतावनियों और धमकियों की आदत सी रही है। जिंदगी में ये चीजें भुगतनी ही पड़ती हैं। बाकी कोई चिंता नहीं सता रही है।'

PunjabKesari

लॉरेंस ने भेजा था खत 

धमकी भरा खत मिलने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच लॉरेंस के करीबी सौरभ महाकाल से पूछताछ की। उसने बताया कि सलमान खान को यह चिट्‌ठी गैंगस्टर लॉरेंस की ही तरफ से भेजी गई थी। तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे। चिट्‌ठी छोड़ने के बाद तीनों ने आरोपी सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की थी। सौरभ ने यह भी बताया कि गोल्डी बराड़ के ही जरिए सलीम खान तक खत पहुंचाया गया था।

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से आया था।  सिद्धू की हत्या के बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद बिश्नोई भी डरा हुआ है और उसे अपनी जान का खतरा सता रहा है। खैर लॉरेंस का तो हमें पता नहीं लेकिन सलमान का ये अंदाज तो ये बता रहा है उन्होंने  इन गुंडों के खिलाफ झुकने से इंकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News