i Phone 11 के इंस्पिरेशन हैं सलमान खान!, देखिए इंटरनेट पर वायरल हो रहे मजेदार Memes

9/15/2019 11:37:30 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अच्छे मीम्स किसे अच्छे नहीं लगते? लोगों को हंसाने वाले ये मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। मीम्स बनाने वालों को सबसे ज्यादा कंटेंट बॉलीवुड से ही मिलता है। इसलिए हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे मीम्स जिनको देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।  
विक्की कौशल-
मोस्ट टैलेंटेड एक्टर, विक्की कौशल ने हमेशा अपने शानदार रॉल्स और अच्छी एक्टिंग से हमें एंटरटेन किया है। 'मसान' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले एक्टर ने पिछले साल 'राज़ी' में भी अच्छी एक्टिंग की थी। इस साल की शुरुआत में 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला। एक्टर ने हाल ही में रिलीज हुए एक म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग की। इस मीम्स से पता चलता है कि विक्की स्क्रिप्ट में पहली चीज़ क्या ढूंढ़ते हैं।

PunjabKesari, vicky kaushal mems

सलमान खान-
एप्पल ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन आईफोन 11 को रिलीज किया। सब एक्साइटेड थे इस बार के आईफोन में क्या फीचर जुड़ने वाले हैं और उसकी कीमत क्या होगी। इस बार आईफोन में तीन कैमरे दिए गए हैं। जहां कुछ लोगों को नया डिज़ाइन पसंद आया, वहीं इंटरनेट पर नए मॉडल को ही लोग ट्रोल करने लगे। देखिए ये मीम्स जिसमें लिखा है कि एप्पल के इस नए मॉडल के इंस्पिरेशन सलमान खान हैं।

PunjabKesari, salman memes
अनुष्का शर्मा-
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक हैं और उनके हॉलिडे, आउटिंग या एयरपोर्ट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में, इस कपल ने बीच की फोटोज शेयर कीं जो सभी को पसंद आईं। देखिए अनुष्का और विराट पर बना ये मीम्स- 

PunjabKesari, Anushka Sharma Memes
नेहा कक्कड़-
यदि आपने इंडियन आइडल का पिछला सीजन फॉलो किया है, तो ये भी नोटिस किया होगा कि नेहा कक्कड़ कितनी इमोशनल हैं! पिछले सीजन में जज बनने वाली नेहा बात बात पर भावुक हो जाती थीं जिस पर ट्विटर पर उनके भी मीम्स बने। देखिए कंटेस्टेंट की इमोशनल बात पर भावुक होती नेहा कक्कड़-

PunjabKesari, neha kakkar memes


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News