फिल्म शूटिंग के दौरान सलमान के कंधे पर लगी चोट, हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा- 'टाइगर जख्मी है'

5/19/2023 12:39:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का काम जोरों शोरों से चल रहा है। इसी बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान 'भाईजान' को चोट आ गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर दी है। एक्टर को चोटिल देख उनके फैंस चिंता में आ गए हैं और कमेंट कर उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। टाइगर जख्मी है। #टाइगर3'। 

PunjabKesari


इस तस्वीर में आप देख सकते है कि सलमान खान कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनके कंधे पर बैंडेज लगे हुए हैं। 

चिंता में पड़े फैंस
इस फोटो को देख चिंता में पड़े फैंस सलमान खान के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर जल्दी स्वस्थ हो जाओ।' दूसरे लिखा है, 'खयाल रखो सर।' वहीं अन्य एक ने लिखा- 'जख्मी टाइगर से ज्यादा खतरनाक और कुछ नहीं होता।' 

 

काम की बात करें तो फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म दिवाली के मौके पर पर्दे पर रिलीज होगी। पिछली बार एक्टर को फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News