प्यार हो तो ऐसाः अक्षय को रोता देख पसीजा सलमान का दिल, बोले-आप सच में अमेजिंग..भगवान आपको आशीर्वाद दे अक्की

12/17/2022 11:02:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, कई मौकों पर वह बहुत जल्दी इमोशनल हो जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर सलमान खान ने अक्षय को रोता देख सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास मैसेज शेयर किया, जो खिलाड़ी कुमार का दिल जीत गया। 
 


दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया। वीडियो में अक्षय कुमार फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं। एक रियलिटी शो में अपनी बहन का इमोशनल मैसेज सुनकर अक्षय की आंखों से आंसू बहने लगते हैं। वो चाहकर भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाते। 


अक्षय के इस वीडियो को शेयर कर सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- ''मुझे कुछ ऐसा मिला, जिसे देखकर मुझे लगा कि इसे सभी के साथ शेयर करना चाहिए। भगवान आपको आशीर्वाद दे अक्की, आप सच में अमेजिंग हैं, यह देखकर बहुत अच्छा लगा। फिट रहें, काम करते रहें। मैं आशा करता हूं कि भगवान हमेशा आपके साथ रहें।'' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @𝗞.𝗛.𝗜.𝗟.𝗔.𝗗.𝗹 𝗣𝗥𝗘𝗙𝗘𝗦𝗘𝗡 (@vikash_e.d.i.t.z)


सलमान खान का ये मैसेज देख अक्षय कुमार का दिल खुश हो गया और उन्होंने सलमान की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर करते हुए लिखा- ''आपके मैसेज ने दिल को छू लिया सलमान खान। बहुत अच्छा लगा। भगवान आपको भी आशीर्वाद दे। चमकते रहें।'' फैंस भी दो स्टार्स की एक दूसरे के लिए इतनी केयर और प्यार देख बेहद खुश हो रहे हैं।


बता दें, सलमान खान और अक्षय कुमार 'मुझसे शादी करोगी' और 'जान-ए-मन' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं।

Content Writer

suman prajapati