Video: फैन ने आगे बढ़कर की सेल्फी लेने की कोशिश तो सलमान को आया गुस्सा, भड़कते हुए बोले- नाचना बंद कर

11/8/2021 3:45:06 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस एक्टर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उनके साथ सेल्फी लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में एक फैन अपनी हीरो सलमान के साथ सेल्फी लेना चाहता था, जबकि पपराजी उस फैन के साथ सलमान फोटो ले रहे थे। फैन खुद भी अपने फोन में सेल्फी लेने लगता है उसकी इस हरकत पर सलमान को गुस्सा आ जाता है।

PunjabKesari
वीडियो में सलमान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर कार के पास खड़े हैं। एक फैन सलमान के साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करता है। सलमान मान जाते हैं और पपराजी फैन की सलमान के साथ फोटो लेने लगते हैं लेकिन फैन खुद भी अपने फोन में सलमान संग सेल्फी लेने लगता है। यह देख सलमान उससे कहते हैं, 'ले रहा है ना? पपराजी भी फैन से कहते हैं कि वह सलमान के साथ उसकी फोटो ले रहे हैं और इसलिए वह अपना फोन हटा ले। लेकिन फैन नहीं मानता और सेल्फी खींचने के लिए इधर-उधर हिलता रहता है। यह देख सलमान उससे कहते हैं, 'नाचना बंद कर।' इसके बाद सलमान फैन से जाने के लिए कह देते हैं। सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें बीते साल सलमान का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक फैन गोवा एयरपोर्ट पर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। लेकिन तभी सलमान ने उस फैन का फोन खींच लिया था। काम की बात करें तो सलमान फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News