वीकेंड के बार पर सलमान के गुस्से का शिकार हुईं अर्शी खान, इस वजह से पड़ी नेशनल टीवी पर भाईजान से लता

12/12/2020 1:44:38 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेने के बाद से ही अर्शी खान चर्चा में हैं। अर्शी खान ने 'बिग बॉस 14' में फुटेज पाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। घर में कभी अर्शी विकास गुप्ता से लड़ाई करती दिखीं तो कभी शिल्पा शिंदे का मुद्दा उठाने की कोशिश करती नजर आईं। घर के लोगों को अपशब्द कहने में अर्शी खान जरा भी नहीं हिचकिचा रही हैं।

वहीं अब वीकेंड के वार में अपनी हरकतों की वजह से अर्शी सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाली हैं। सलमान खान आज टीवी की आवाम की इस आवाज की क्लास लगाने वाले हैं। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। इस दौरान अर्शी खानअपनी नाराजगी जाहिर करना शुरू कर देंगी। अर्शी खान, सलमान खान से कहेंगी कि आपकी वजह से मुझे एक बार फिर से जिल्लत के लड्डू खाने पड़ रहे हैं। मैं घर से सोच कर आई थी कि इस बार मैं किसी को कुछ गलत नहीं बोलूंगी।

अर्शी की ये बदतमीजी देखकर सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। अर्शी की बात सुन सलमान कहेंगे तुम्हारा हो गया... मैंने आपसे ऐसी कौन सी बात कह दी है जिसका आपको इतना बुरा लग रहा है। सलमान का गुस्सा देख अर्शी डर जाएंगी।

वह बात संभालते हुए कहेंगी कि सलमान मैं आपसे मजाक कर रही थी। जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि ऐसे मजाक मुझे जरा भी पसंद नहीं है। आपको कोई हक नहीं है कि आप मुझसे ऐसे बात करें। बेहतर होगा कि मैं आज के बाद आपसे कोई बात न करूं। 

कविता करेंगी अभिनव शुक्ला को लेकर कई खुलासे

 कविता 'वीकेंड का वार' पति रोनित बिश्वास के साथ एंट्री लेंगी। कविता कौशिक अपने पति रोनित बिश्वास के साथ मिलकर अभिनव शुक्ला की पोल खोलेंगी। कविता खुलेआम ये आरोप लगाएंगी कि अभिनवने नशे में उनको अश्लील मैसेज किए थे।

कविता ने ये भी कहा कि त बढ़ने पर उन्होंने सब अपने पति को बताया। जिसके बाद उन्होंने अभिनव शुक्ला को लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी। अभिनव कविता से इस घटना का सबूत मागेंगे वहीं दूसरी तरफ पत्नी रुबीना फूट-फूट कर रोने लगेंगी। खैर आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Smita Sharma