वीकेंड के बार पर सलमान के गुस्से का शिकार हुईं अर्शी खान, इस वजह से पड़ी नेशनल टीवी पर भाईजान से लता

12/12/2020 1:44:38 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेने के बाद से ही अर्शी खान चर्चा में हैं। अर्शी खान ने 'बिग बॉस 14' में फुटेज पाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। घर में कभी अर्शी विकास गुप्ता से लड़ाई करती दिखीं तो कभी शिल्पा शिंदे का मुद्दा उठाने की कोशिश करती नजर आईं। घर के लोगों को अपशब्द कहने में अर्शी खान जरा भी नहीं हिचकिचा रही हैं।

PunjabKesari

वहीं अब वीकेंड के वार में अपनी हरकतों की वजह से अर्शी सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाली हैं। सलमान खान आज टीवी की आवाम की इस आवाज की क्लास लगाने वाले हैं। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। इस दौरान अर्शी खानअपनी नाराजगी जाहिर करना शुरू कर देंगी। अर्शी खान, सलमान खान से कहेंगी कि आपकी वजह से मुझे एक बार फिर से जिल्लत के लड्डू खाने पड़ रहे हैं। मैं घर से सोच कर आई थी कि इस बार मैं किसी को कुछ गलत नहीं बोलूंगी।

PunjabKesari

अर्शी की ये बदतमीजी देखकर सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। अर्शी की बात सुन सलमान कहेंगे तुम्हारा हो गया... मैंने आपसे ऐसी कौन सी बात कह दी है जिसका आपको इतना बुरा लग रहा है। सलमान का गुस्सा देख अर्शी डर जाएंगी।

PunjabKesari

वह बात संभालते हुए कहेंगी कि सलमान मैं आपसे मजाक कर रही थी। जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि ऐसे मजाक मुझे जरा भी पसंद नहीं है। आपको कोई हक नहीं है कि आप मुझसे ऐसे बात करें। बेहतर होगा कि मैं आज के बाद आपसे कोई बात न करूं। 

Bollywood Tadka

कविता करेंगी अभिनव शुक्ला को लेकर कई खुलासे

 कविता 'वीकेंड का वार' पति रोनित बिश्वास के साथ एंट्री लेंगी। कविता कौशिक अपने पति रोनित बिश्वास के साथ मिलकर अभिनव शुक्ला की पोल खोलेंगी। कविता खुलेआम ये आरोप लगाएंगी कि अभिनवने नशे में उनको अश्लील मैसेज किए थे।

Bollywood Tadka

कविता ने ये भी कहा कि त बढ़ने पर उन्होंने सब अपने पति को बताया। जिसके बाद उन्होंने अभिनव शुक्ला को लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी। अभिनव कविता से इस घटना का सबूत मागेंगे वहीं दूसरी तरफ पत्नी रुबीना फूट-फूट कर रोने लगेंगी। खैर आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News