सलमान खान को मिला बंदूक लाइसेंस, धमकी मिलने के बाद भाईजान ने अपनी गाड़ी को भी कर लिया बुलेटप्रूफ

8/1/2022 10:13:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को 5 जून को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी। सलमान खान के पिता सलीम खान को सुबह मॉर्निंग वॉक करते समय एक चिट्ठी बेंच पर पड़ी मिली थी जिसमें उन्हें और उनके बेटे को जान से मारे जाने के बारे में लिखा था। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई थी। उन्होंने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। वहीं खुद सलमान भी अपनी सुरक्षा में कोई लापरवाही नहीं बरत रहे।

PunjabKesari

एक्टर बुलेट प्रूफ कार में चलेंगे। वहीं अपनी सेफ्टी के लिए बंदूक के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। अब उन्हें मुंबई पुलिस ने हथियार रखने का लाइसेंस भी इशू कर दिया है। यानी अब सलमान खान अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रख सकते हैं।

PunjabKesari

एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को इस बात पुष्टि की है। आईपीएस अधिकारी के नाम न छापने की शर्त पर कहा- 'सलमान खान ने रिप्रेजेंटेटिव ने पुलिस मुख्यालय से संबंधित ब्रांच से लाइसेंस प्राप्त किया। उस शख्स का एकनॉलेजमेंट लेने के बाद उसे लाइसेंस सौंप दिया गया। अधिकारी ने कहा था-हमने सभी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद ही अभिनेता को हथियार का लाइसेंस जारी किया है।प्रोसेस के मुताबिक फाइल को सत्यापन के लिए पुलिस आयुक्त (जोन9) के ऑफिस में भेजा गया था।'

PunjabKesari

कुछ दिन पहले सलमान खान ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी। साथ ही हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन भी किया था। सलमान की टीम की तरफ से कमिश्नर ऑफिस से कैंसेस कलेक्ट कर लिया गया है। 

PunjabKesari

 

अब बुलेटप्रूफ गाड़ी और हथियारबंद सिक्यॉरिटी गार्ड्स

सलमान ने अपनी गाड़ी भी अपग्रेड करके बुलेटप्रूफ कर ली। सलमान अब व्हाइट कलर की बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में चलते हैं और उनके साथ हथियारबंद सिक्यॉरिटी गार्ड्स भी रहते हैं।

PunjabKesari

सलमान को धमकी का मामला 1998 में हुए काला हिरण केस से जुड़ा हुआ है। सलमान पर आरोप है कि उन्होंने जोधपुर में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में तब सलमान को करीब पांच दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। काले हिरण को राजस्थान का बिश्नोई समाज पूजता है और पवित्र मानता है। इसी केस के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दे दी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News