बाॅडी डबल सागर पांडे के निधन पर सलमान खान का भावुक पोस्ट, तस्वीर शेयर कर बोले-'दिल से शुक्रिया..भगवान आपकी आत्मा को शांति दें'

10/1/2022 9:12:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बाॅडी डबल सागर पांडे अब हमारे बीच नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव की तरह जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका देहांत हो गया। इस दुखद घटना पर सलमान खान ने भी पोस्ट किया और कलाकार को याद किया।

PunjabKesari

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर सागर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'दिल से शुक्रिया अदा करता हूं आपका। आप मेरे साथ रहे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। सागर आपका शुक्रिया।'

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सागर पांडे शुक्रवार को वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे और इस दौरान उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह बेहोश हो गए। जिम में मौजूद लोगों ने मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट में स्थित हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे ट्रामा केयर म्युनिसिपल अस्पताल में भर्ती करवाया था। यहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें हॉस्पिटल में लाने से पहले ही वह दम तोड़ चुके थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

ये तो हर कोई जानता है कि फिल्म यूनिट में एक्टर्स के बॉडी डबल एक अहम भूमिका निभाते नजर आते हैं। कई एक्टर्स के सीन्स, स्टंट्स और एक्शन सीन्स उनके बॉडी डबल परफॉर्म करते हैं, तब  शूट किए जाते हैं. बड़े पर्दे पर ये हूबहू एक्टर की ही तरह दिखते हैं। सागर पांडे इन्हें में से एक थे। यूं तो उत्तर प्रदेश के रहने वाले सागर पांडे सलमान खान की तरह हीरो बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे।

PunjabKesari

कई साल स्ट्रगल करने के बाद जब उन्हें काम नहीं मिला तो उन्होंने बॉडी डबल की तरह काम करना शुरू किया। सागर ने बॉडी डबल के तौर पर साल 1998 में कुछ कुछ होता से करियर की शुरुआत की थी। वह दबंग, दबंग 2, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी करीब 50 फिल्मों में काम कर चुके थे। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि काम न मिलने की वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। वह सलमान खान की तरह बैचलर थे। उनके 5 भाई थे और वही घर को संभालते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News