पुलिस को ईमेल में लिखा, ''सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में होगा धमाका, बचा सकते हो तो बचा लो''

12/15/2019 2:25:24 AM

मुंबईः शहर के एक लड़के ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट को बम से उड़ाने की धमकी दीl इसके बाद सलमान खान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान और बहन अर्पिता खान शर्मा सहित खान परिवार के सदस्यों को मुंबई पुलिस ने सुरक्षित जगह पर पहुंचाया और BDDS की टीम ने लगभग चार घंटे तक उनके अपार्टमेंट की तलाशी ली।

जानकारी के लिए बता दें घटना चार दिसंबर की है, जब उसने बांद्रा पुलिस को इस संबंध में ईमेल भेजकर लिखा था कि बचा सकते हो तो बचा लो। पड़ताल के बाद मुंबई पुलिस गाजियाबाद पहुंची थी और जब लड़के के नाबालिग होने का पता चला तो बांद्रा में पेश होने का नोटिस देकर चली गई।

गाजियाबाद पुलिस की माने तो इसी किशोर ने जनवरी-2019 में गाजियाबाद में भी कई जगह ब्लास्ट करने की धमकी दी थी। हालांकि तब पुलिस ने उसे हिदायत देकर छोड़ दिया था। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सात दिन पूर्व मुंबई पुलिस के अधिकारी गाजियाबाद आए थे।

उन्होंने बताया कि चार दिसंबर को एक ईमेल उन्हें मिला था, जो गाजियाबाद से भेजा गया है। ईमेल में लिखा था कि, बांद्रा में गैलेक्सी, सलमान खान के घर पर दो घंटे में ब्लास्ट होगा। बचा सकते हो तो बचा लो। आइपी एड्रेस ट्रेस किया तो मेल गाजियाबाद से भेजा गया था। एसएसपी ने बताया कि छानबीन में पता चला कि मेल गोविंदपुरम में एक घर से भेजा गया था। पुलिस घर गई तो पता चला कि ईमेल भेजने वाला 16 साल का लड़का है, जो 12वीं के साथ क्लैट की भी तैयारी कर रहा है। लड़का घर पर नहीं था, जिसे बड़े भाई ने फोन कर बुलाया। मुंबई पुलिस ने उसके खिलाफ एनसीआर दर्ज की थी। इस कारण उसे नोटिस देकर बांद्रा में पेश होने को कहा।

Pawan Insha