SEE PICS: सलमान खान मार रहें हैं अपनी हॉट पड़ोसन पर लाइन

9/6/2017 3:19:37 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस-11" का का प्रोमो रिलीज हुआ हैं जिसमें सलमान खान अपनी पड़ोसन पर लाइन मारते नजर आ रहें हैं। हाल ही में अब सलमान की शादी की बात झेड़ने वाली उस पड़ोसन के बारे में खुलासा हुआ है।

हाल ही में दबंग खान की पड़ोसन यानि अदिति सिंह काफी चर्चा मे हैं। प्रोमो के दौरान साड़ी पहने हुए सीधी-सादी नजर आने वाली यह पड़ोसन असल में बेहद ही हॉट और स्टाइलिश हैं। अदिति सिंह की तस्वीरें देखकर सभी मदहोश हो जाएंगे। अपने हॉट लुक से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है।   

बताया जा रहा है कि सलमान खान की यह ग्लैमरस और हॉट पड़ोसन अदिति सिंह बीते जमाने के एक्टर जैनेंद्र प्रताप सिंह की बेटी है। उन्होंने फिल्म "कोहराम", "दयावान" और "दीवाना मुझ सा नहीं" जैसी फिल्मों में काम किया है। जबसे बॉ़लीवुड के दबंग खान के साथ अदिति ने प्रोमो शूट किया है उनकी तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। वह खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

बता दें कि अदिति ने मुंबई में पढ़ाई की है। वह हमेशा से ही एक्ट्रैस बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने बहुत कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। अदिति स्कूल में ड्रामा और थियेटर से जुड़ी थीं और उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने का बहुत शौक था।


इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो अदिति ने 2016 तेलुगू फिल्म गुप्पेडांथा प्रेमा से एक्टिंग में डेब्यू किया। इसके बाद वह एक और तेलुगू फिल्म में नजर आईं। वह पाकिस्तानी फिल्म वजूद में भी काम करने वाली हैं, जिसे जावेद शेख डायरैक्ट करेंगे।