लॉकडाउन में टीवी पर फिर चलेगा सलमान खान का जादू, जानिए कैसे!

4/14/2020 12:41:42 PM

नई दिल्ली। महामारी के कारण लागू की गई लॉकडाउन की स्थिति ने टीवी चैनलों पर नए कंटेंट को प्रदर्शित करने में असमर्थता पैदा कर दी है क्योंकि शूटिंग और प्रोडक्शन का काम रुक गया है। इस तरह के समय में, टेलीविजन चैनल के पास दर्शकों के लिए कंटेंट की कमी हो गई है और ऐसे में दर्शकों को जोड़े रखने के लिए वह सलमान खान की फिल्मों को फिर से दिखा रहे हैं।

 

चैनल पर एक ट्रेंड देखने मिला है जिसके तहत सलमान खान की फिल्मों के साथ टीआरपी रेटिंग्स में वृद्धि देखने को मिली हैं। इस तरह के खतरनाक समय में, अपनी टीआरपी को बनाए रखने के लिए उनकी अभूतपूर्व लोकप्रियता के आधार पर, देशभर के चैनल सलमान की फिल्मों को फिर से दिखा रहे हैं क्योंकि मनोरंजन की दुनिया में यह सुपरस्टार एक घरेलू नाम है।

 

टीवी पर दिखाई जा रहीं सलमान खान की फिल्में
देश भर में खपत को ध्यान में रखते हुए और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, टेलीविजन चैनलों द्वारा सलमान खान की लोकप्रिय फिल्में दिखाई जा रही हैं और देशव्यापी लॉकडाउन के बीच टीआरपी अपने चरम पर है। निस्संदेह, सलमान खान विशाल फैनबेस के साथ देश के प्यारे और लोकप्रिय सुपरस्टार में से एक हैं, जो भाषा, उम्र, भूगोल की सीमा से परे हैं।

 

फिर से टेलीकास्ट हो रहा 'बिग बॉस'
लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के साथ टेलीविजन स्पेस में इतिहास रचने वाले सलमान उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने रियलिटी शो को एक ऐसे स्तर पर पहुंचा दिया है जो अकल्पनीय है। उनका व्यक्तित्व और उनके सुपरस्टारडम के साथ हर बार टीआरपी में उछाल देखा गया है। नजीतन, रियलिटी शो बिग बॉस को भी फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है।

 

सलमान की अपनी फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्में रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर फतह हासिल करने में सफल रहती हैं। होम क्वरेंटाइन के वक्त में, उनके सभी प्रशंसक उन्हें टेलीविजन पर देखकर निश्चित रूप से बेहद खुश हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News