Movie Review: ईद पर फैंस को मिला बेस्ट तोहफा, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है सलमान की ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’

5/13/2021 4:05:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई आज रिलीज हो गई है। फैंस  को सलमान की ओर से उनका ईद का तोहफा मिल गया है। एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। अगर आप भी ये फिल्म देखने की तैयारी में है तो आईए जान लेते हैं मूवी का रिव्यू...


PunjabKesari


कहानी
फिल्म की कहानी मुंबई की है, जहां के युवा नशे में डूबते जा रहे हैं। इस शहर से नशे को खत्म करने के लिए सस्पेंड हुए पुलिस ऑफिसर राधे यानि सलमान खान को बुलाया जाता है। राधे का काम करने का तरीका ही अलग है। उसका ये मिशन रणदीप हुड्डा के खिलाफ होता है। जो शहर पर राज करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है, जिसका रोहब मुंबई पर दिन-ब-दिन बढ़ता जाता है।


 

PunjabKesari


रिव्यू

फिल्म की कहानी मुंबई पर आधारित है, जिसमें सलमान खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। सलमान फिल्म में एंकाउंटर स्पेशलिस्ट है जो 10 सालों में 97 एंकाउंटर कर चुका है और उसके 23 बार ट्रांसफर हो चुका है। शहर को ड्रग्स से बाहर निकालने के लिए राधे की वापसी होती है। इस मिशन को पूरा करने के बीच वह अपने बॉस की बहन दिया (दिशा पाटनी) के प्यार में पड़ जाता है। सलमान के कई डायलॉग काफी जबरदस्त हैं।

PunjabKesari


एक्टिंग
फिल्म में सलमान खान के एक्शन और एक्टिंग वाकई में फैंस का दिल जीत लेने वाले हैं। उनकी दिशा पाटनी संग केमिस्ट्री भी काफी जबरदस्त है। वहीं जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा का किरदार भी फैंस को पसंद आने वाला है।

PunjabKesari


डायरेक्शन
फिल्म के डायरेक्टर प्रभू देवा ने फिल्म को सक्सेसफुल बनाने की फुल कोशिश की है। उनकी की हुई मेहतन भी पर्दे पर देखने को मिलती है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static