पिता सलीम को नहीं पसंद आईं बेटे सलमान की राधे, बोले-''कुछ खास नहीं पर पैसे कमाने के लिए ऐसा काम करना पड़ता है''

5/28/2021 11:52:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में हैं। जहां कुछ लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ को सलमान की राधे नहीं भायी। वहीं अब उनके पिता और मशहूर स्क्रीनराइटर सलीम खान ने राधे को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। सलीम खान के इस रिएक्शन को सुन सलमान खान के दिल को ठेस पहुंच सकती है।

PunjabKesari

 सलीम खान को बेटे की फिल्म पसंद नहीं आईं। जी हां, उन्होंने कहा कि ये फिल्म कुछ खास नहीं है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा-'ये फिल्म दबंग 3 से काफी अलग है। बजरंगी भाई जान अच्छी थी और बिल्कुल अलग थी।

PunjabKesari

'राधे' कोई बेहतरीन फिल्म नहीं है लेकिन कमर्शल सिनेमा की जिम्मेदारी होती है कि सभी को पैसे मिल सकें। आर्टिस्ट से लेकर प्रोड्यूसर्स, डिस्ट्रिब्यूटर्स और हर स्टेकहोल्डर को पैसे चाहिए होते हैं। इस तरह से सिनेमा का साइकिल चलता है और ये बिजनेस चलते ही जाना चाहिए। सभी को पैसे कमाने होते हैं। इस तौर पर सलमान खान ने परफॉर्म किया। इस फिल्म के स्टेकहोल्डर्स को फायदा हुआ है। नहीं तो राधे अच्छी फिल्म नहीं है।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा-'अभी फिल्म इंडस्ट्री की जो बड़ी दिक्कत है वो ये कि यहां अच्छे राइटर्स नहीं है। इसकी वजह यह है कि राइटर्स हिंदी और उर्दू साहित्य नहीं पढ़ते। वह बाहर से किसी चीज को देखते हैं और उसे ही मानते हैं। भारतीय सिनेमा के लिए फिल्म जंजीर गेम चेंजर थी। उसके बाद से इंडस्ट्री को सलीम-जावेद का रिप्लेसमेंट नहीं मिला। अब ऐसी सिचुएशन में सलमान खान भी क्या करे।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो  'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' दुनियाभर के विभिन्न जगहों पर सिनेमाघरों, ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थीसलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News