सलमान के परिवार ने धूमधाम से किया गणपति विसर्जन, सेम सूट में दिखीं अर्पिता-अलवीरा

9/15/2018 4:25:39 PM

मुंबई: साल 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। वहीं एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने नए घर में बप्पा का स्वागत बड़ी धूम से किया।

सलमान हर साल अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ मिलकर गणेशोत्सव धूमधाम से मनाते हैं लेकिन इस बार अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर गणपति पधारे हैं। जिसका स्वागत पूरे परिवार ने धूमधाम से किया। 

हाल ही में इस उत्सव की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, सोहेल खान, समेत परिवार के कई सदस्य और करीबी दोस्त नजर आ रहे हैं।

परिवार के बड़े सदस्यों के साथ-साथ उनके बच्चों में भी गणेशोत्सव को लेकर खुशी साफ झलक रही है। इस दौरान सौहेल अपने भांजे आहिल को गोद में उठाए हुए तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आए। वहीं आयुष की बप्पा की मूर्ति को उठाए हुए तस्वीरें सामने आई है।

दोनों बहने अर्पिता और अलवीरा ट्रेडीशनल अवतार में ग्लैमरस लुक में नजर आईं। पूरा परिवार बड़ी धूमधाम के साथ गणपति के विसर्जन की तैयारियों में जुटा दिखा। परिवार के अलावा सभी स्टार्स कैजुअल और ट्रेडीशनल अवतार में दिखे। 
 

Neha