शहनाज की हरकतों से परेशान सलमान ने घर में ली एंट्री, कहा-'चार लोग क्या जानने लगे खुद को कैटरीना समझन

1/12/2020 10:11:54 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वार में इस बार हाई वाॅल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। दरअसल, शहनाज और माहिरा के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है। लोगों का कहना है कि शहनाज, माहिरा से जलती हैं। वहीं वीकेंड के वार में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। शहनाज के बर्ताव पर सलमान बुरी तरह गुस्सा करते हुए दिखाई देंगे। शहनाज के इसी बर्ताव को लेकर सलमान उनकी क्लास लगाना शुरू कर देते हैं।

PunjabKesari

शहनाज और माहिरा को एक टास्क दिया जाता है। इसमें दोनों के सामने दिल रखे जाते हैं। जब घरवाले कहते हैं कि हां शहनाज, माहिरा से जलती तो ये सुनते ही शहनाज बुरी तरह रोने लगती हैं।

PunjabKesari

वहीं सलमान सना से कहते हैं कि इज्जत से पेश आओ। ज्यादा रोने का ड्रामा मत करो। तुम जेलस हो तो हो। इतना कहते ही सना खुद को पीट-पीटकर रोने लगती हैं। 
रविवार को आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान गुस्से में शहनाज को घर से निकालने की बात कह देते हैं और बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं।

PunjabKesari

इसके बाद शहनाज रोते हुए घर के मेन गेट पर जाकर बैठ जातीं हैं और बुरी तरह रोने लगती हैं। शहनाज के इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच सलमान गुस्से में घर के अंदर एंट्री करते हैं।

PunjabKesari

सलमान सिद्धार्थ और शहनाज के समझाने के लिए घर के अंदर बुलाते हैं लेकिन शहनाज अंदर आने से मना कर देतीं हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि शुक्ला किसी को इतना मनाने की जरूरत नहीं है। तब सना, सलमान से कहती हैं कि मुझे आपसे बात करनी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Todays promo..Salmaan bhai in bb house......#unseenundekha .Follow for more..#sidnaaz 😘😘😍..#bb13 #entertainment #trending #sidnaaz #siddharthshukla #shehnaaz # #shefalibagga #shefalijariwala #paras #maira #arhaankhan #hindustanibhau #vikasgupta #salmankhan #aartisingh #rashmidesai #vishal #madhurimatuli #devolinabhatacharya #bigboss #bigboss13 #colorstv ..@shehnaazgill @realsidharthshukla

A post shared by BØLLYWOOD_T@DKÀ (@bollywoody_tadka) on Jan 11, 2020 at 7:30pm PST

 

तभी सलमान गुस्से में कहते हैं कि बदतमीजी का इस घर में कोई रोल नहीं है। चार आदमी इसको क्या जानने लगे अपने आपको कटरीना कैफ समझने लगी है। खैर अब शो में ये देखना होगा कि शहनाज के इस बर्ताव के लिए  सलमान उन्हें माफ करते हैं या नहीं। बता दें कि इस बार सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नाॅमनेटिड हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि घर से कौन-सा कंटेस्टेंट बेघर होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News