संकट में मददगार:सलमान ने गरीब परिवारों के लिए ट्रकों में भरकर भेजा राशन, विधायक जीशान सिद्दीकी ने त

4/12/2020 1:39:08 PM

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया के लोगों की जिंदगी बुरी तरह प्रभावित हो रही है। ऐशे में हर कोई हर संभव मदद करने में जुटा है। बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आ गए आ रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड के दबंग खान यानि  सलमान खान ने एक बार फिर से इस महामारी के समय से नेक काम किया है।

उनके इस नेक काम की तारीफ हर कोई कर रहा है। दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद के बाद सलमानने मजदूरों के लिए ट्रकों से खाना भेजा है।

इस बात की जानकारी मुंबई के बांद्रा ईस्ट एरिया के विधायक जीशान सिद्दीकी ने दी। जीशान सिद्दीकी ने ट्वीट कर लिखा-'आपके इस योगदान के लिए सलमान खान आपका शुक्रिया। जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है आप हमेशा मदद के लिए एक कदम आगे रहते हैं. यह बात आपने फिर से साबित कर दी।'

बता दें कि इससे पहले सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदरों की मदद करने का ऐलान किया था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने 16000 मजदूरों के एकाउंट में पैसे भी जमा करवाए थे।

ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी वाहवाही करते नहीं थक रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7529 हो गई है। जबकि इस जानलेवा वायरस से अबतक 242 लोगों की जान जा चुकी है।
 

Smita Sharma